टाटा हैरियर, सफारी फेसलिफ्ट का नया वैरियंट जल्द

टाटा हैरियर, सफारी फेसलिफ्ट का नया वैरियंट जल्द

नई दिल्ली. मशहूर कार निर्माता कंपनी टाटा कारों की शृंखला में धूम मचा रही है। टाटा हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट टचस्क्रीन ताजा लुक और नए उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला के साथ नई हैरियर और सफारी अपने मौजूदा मार्केट में काफी सुधार कर सकती है। त्योहारी सीजन के दौरान टाटा मोटर्स के लिए यह व्यस्त दिन है। कंपनी ने हाल ही में नई नेक्सॉन पेश की है, जिसमें कई तरह के अपडेट हैं। आगामी योजना हैरियर और सफारी के फेसलिफ्ट वर्जन की है।

बताया जाता है कि हैरियर, सफारी फेसलिफ्ट-नई टचस्क्रीन टाटा की प्रमुख एसयूवी कंपनी की नई डिजाइन पर आधारित होगी। उपकरण सूची को प्रतिद्वंद्वी मध्यम आकार की एसयूवी के साथ उपलब्ध सुविधाओं के अनुरूप उन्नत किया जाएगा। हैरियर फेसलिफ्ट और सफारी फेसलिफ्ट स्कॉर्पियो एन, एक्सयूवी700 और एमजी हेक्टर को टक्कर देती रहेगी।

2023 हैरियर और सफारी की नई टचस्क्रीन पर करीब से नज़र डालें तो बाहरी अपडेट अच्छी तरह से काम करते हैं, यह अंदरूनी चीजें हैं, जहां चीजें और अधिक दिलचस्प हो जाती हैं। टाटा ने यह सुनिश्चित किया है कि इंटीरियर बहुत अधिक प्रीमियम हो, जो उसकी प्रमुख एसयूवी के लिए उपयुक्त है। परीक्षण परिणामों को एक बड़े टचस्क्रीन के साथ देखा गया है, जिसका आकार लगभग 12-इंच+ हो सकता है। अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए प्राथमिकता जितनी बड़ी होगी, उतनी ही बेहतर होगी, यहीं पर बड़ी इकाइयां प्रासंगिक हो जाती हैं।

हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट में नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलता है। एक अन्य मुख्य आकर्षण केंद्र में टाटा लोगो के साथ एक नया दो-स्पोक स्टीयरिंग व्हील है। अन्य अद्यतनों में एक नया गियर चयनकर्ता के साथ एक नया केंद्र कंसोल शामिल है। यह उत्कृष्ट डिज़ाइन वाली आसानी से पकड़ में आने वाली इकाई है। सेंटर कंसोल में गोलाकार डिस्प्ले के साथ एक बड़ा डायल है। मौजूदा मॉडल में, डायल का उपयोग ईएसपी मोड चुनने के लिए किया जाता है। हैरियर और सफारी के फेसलिफ्ट संस्करणों के साथ AWD मोड जैसे अधिक विकल्प प्रदान किए जा सकते हैं।

2023 टाटा हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट की जासूसी की गई हैरियर, सफारी फेसलिफ्ट परफॉर्मेंस हैरियर और सफारी दोनों 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन द्वारा संचालित हैं। यह 170 पीएस की अधिकतम पावर और 350 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 6-स्पीड मैनुअल शामिल हैं। फेसलिफ्ट संस्करण समान इंजन विकल्प के साथ जारी रहेंगे।

माना जा रहा है कि टाटा अपने नए 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन को फेसलिफ्ट के साथ पेश कर सकता है। यह नया इंजन 170 पीएस देता है। इसे नए डीसीटी गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है। अधिकांश सबसे अधिक बिकने वाली मध्यम आकार की एसयूवी में डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन विकल्प होते हैं। यही वजह है कि पेट्रोल मोटर काफी प्रासंगिक है। हैरियर और सफारी पेट्रोल वेरिएंट को कम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है, जिससे बिक्री बढ़ाने में मदद मिलेगी। इससे मार्केट में जहां कंपनी की स्थिति सुधरेगी, वहीं लोगों को भी मनमाफिक कार मिल सकेगी।

One Comment

  1. Very well written! The points discussed are highly relevant. For further exploration, I recommend visiting: LEARN MORE. Keen to hear everyone’s opinions!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button