*जन आशीर्वाद यात्रा में उमड़ रहे जनसैलाब से कमलनाथ के फर्जी सर्वे की निकल गई हवाः जयभान सिंह पवैया*

*जन आशीर्वाद यात्रा में उमड़ रहे जनसैलाब से कमलनाथ के फर्जी सर्वे की निकल गई हवाः जयभान सिंह पवैया*

*ग्वालियर-चंबल संभाग की जन आशीर्वाद यात्रा गुना से हुई प्रारंभ*
*वरिष्ठ नेताओं ने रोड शो एवं जनसभाओं में मांगा जनसमर्थन*

राधौगढ़/ब्यावरा। जन आशीर्वाद यात्रा पर इतनी पुष्प वर्षा देखकर ऐसा लग रहा है कि क्षेत्र में पानी नहीं पुष्पों की वर्षा हो रही है। आप लोगों का ऐसा प्यार और भारतीय जनता पार्टी के प्रति समर्पित भाव देखकर मेरे मन को अब भरोसा हो गया है की पार्टी की इस रफ्तार पर कहीं ब्रेक लगने वाला नहीं है। मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि जो लोग फर्जी सर्वे कराते हैं और बीजेपी के लिए खतरा बताते हैं ऐसे लोगों का अब क्या होगा। क्योंकि जिस प्रकार से आपका प्यार और समर्थन मिल रहा है उससे हमें पूर्ण विश्वास है कि हम 150 से अधिक सीटें जीतकर आ रहे है। ऐसे में अब कमलनाथ जी के फर्जी सर्वे की तो हवा ही निकल गई। यह बात भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र के सह प्रभारी श्री जयभान सिंह पवैया ने ग्वालियर-चंबल संभाग की जन आशीर्वाद यात्रा के गुना जिले के राघौगढ़ ब्यावरा एवं बीनागंज पहुंचने पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इससे पहले रविवार की सुबह गुना शहर से यात्रा प्रारंभ हुई। यात्रा का जगह-जगह भव्य एवं ऐतिहासिक स्वागत हुआ।
*नामुमकिन को मुमकिन बनाना ही मोदी का काम*
श्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि मेरे भाइयों-बहनों इस समय भारत का अमृतकाल चल रहा है। भारत के अंतिम हिंदू शासक श्री पृथ्वीराज चौहान के बाद अब प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के रूप में हिंदू हृदय सम्राट के हाथों में देश की कमान आई है, जिसने असंभव को संभव कर दिखाया है। बाबर ने हिंदुओं के शवों पर बाबरी मस्जिद बनाई और हमने श्रीराम मंदिर दोबारा बनाकर खड़ाकर दिया है। इस कलंक को हमेशा के लिए धो दिया है। 370 और 35 एक को लेकर जो लोग कहा करते थे कि इसे छेड़ा तो देश में बवाल मच जाएगा। 370 हटाया तो खून की नदियां बह जाएंगी लेकिन हमने इस कलंक को भी हमेशा के लिए मिटा दिया, अब कांग्रेसी क्या कहेंगे। क्योंकि अब तो हमने मंदिर भी बना दिया। इसीलिए तो कहते हैं कि मोदी है तो मुमकिन है! नामुमकिन को मुमकिन बनाना ही मोदी का काम है। अभी पूरा काम खत्म नहीं हुआ है, कुछ काम अभी बाकी है इसलिए भाजपा को दुबारा आपको लाना होगा।
*विकास कार्यों के आधार पर हम आपका आशीर्वाद मांगने आए हैंः रणवीर रावत*
पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं यात्रा प्रभारी श्री रणवीर सिंह रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद मिले, इसलिए हम यहां आए हैं। हम हर वर्ष चुनाव से पहले हम काम के आधार पर इस यात्रा के माध्यम से आप सबका आशीर्वाद मांगते हैं और वह हमें मिलता भी है। एक बार फिर हमें आपका आशीर्वाद मिले, ऐसी हम आपसे प्रार्थना करते हैं। 19 साल पहले भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने इस प्रदेश की कमान जब संभाली थी, उस समय प्रदेश की स्थिति क्या थी और आज प्रदेश की स्थिति क्या है। यह सब आप अच्छी तरह से जानते हैं। आज हमारा प्रदेश प्रगति के रथ पर दौड़ रहा है, रफ्तार भी ऐसी की हमारे प्रदेश के मॉडल को अन्य प्रदेश भी अपना रहे हैं। इस रफ्तार को जारी रखना है तो भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर से अपना बहुमत देकर कमल निशान पर मोहर लगाकर भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाना है।
इस अवसर पर सांसद श्री रोडमल नागर, विधायक श्री गोपीलाल जाटव, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री बृजगोपाल लोया, जिलाध्यक्ष श्री धर्मेंद्र सिंह सिकरवार, श्री हरेंद्र सिंह बना, श्री अरविंद सिंह धाकड़, श्री गोपाल आचार्य, श्री अंकित शर्मा, श्री राजेश राजपूत, श्री सरोज शर्मा, श्री कोयल शर्मा, श्री पवन जैन, श्री गोपाल पटवा, श्री कैलाश सुमन, श्री राजीव सोनी सहित पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button