राजस्‍थान में सीएम शिवराज बोले भाई बहन झूठ की मशीन; चुनाव प्रचार जोरों पर, सियासी दल एक दूसरे पर हमलावर

राजस्‍थान में सीएम शिवराज बोले भाई बहन झूठ की मशीन; चुनाव प्रचार जोरों पर, सियासी दल एक दूसरे पर हमलावर

भोपाल। अब सियासी दलों का रूझान राजस्‍थान की ओर है। ताजा हाल यह है कि मप्र विधानसभा चुनाव के बाद अब सीएम शिवराज सिंह चौहान राजस्थान में बीजेपी प्रत्याशियों का प्रचार करने पहुंचे हैं। जयपुर में सीएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सीएम ने राहुल गांधी के पनौती वाले बयान पर पलटवार करते हुए जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, राहुल गांधी कांग्रेस समाप्त करके महात्मा गांधी का सपना पूरा करेंगे।

शिवराज ने गांधी परिवार पर जमकर हमला किया और कहा कि – ये दोनों भाई और बहन झूठ की मशीन हैं। लगातार झूठ बोलते हैं। अब प्रियंका मध्य प्रदेश गईं तो बोलीं- राम 13 साल के लिए बनवास गए थे। भारत का बच्चा-बच्चा जानता है कितने साल के लिए गए थे। कुछ भी बोलना… अब मध्य प्रदेश में कहते थे कि 21 लोगों को ही रोजगार मिला है जबकि 50 हज़ार को नियुक्ति पत्र मैंने अपने हाथ से बांटे हैं। राजस्थान में झूठ का पुलिंदा परोसने की कोशिश कर रहे हैं।
सीएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत में ही कहा, सबसे पहले तो मैं यही कहना चाहूंगा कि मध्यप्रदेश में अभी-अभी चुनाव संपन्न हुए हैं। मैं पूरे विश्वास के साथ ये कह रहा हूं कि भारतीय जनता पार्टी फिर से भारी बहुमत से सरकार बनाने वाली है ।

बापू का सपना पूरा करेंगे राहुल गांधी
सीएम ने कहा- महात्मा गांधी ने कहा था आजादी के बाद कांग्रेस समाप्त कर देना चाहिए। लोक सेवा संघ कांग्रेस को बना देना चाहिए क्योंकि कांग्रेस का उद्देश्य था भारत की आजादी का, पंडित नेहरू ने गांधीजी की बात नहीं मानी, कांग्रेस समाप्त नहीं की। मुझे लगता है कि राहुल गांधी, महात्मा गांधी के उस सपने को पूरा करेंगे, वो कांग्रेस को समाप्त करके ही चेन की सांस लेंगे और मैं इसलिए कह रहा हूं कि जिस ढंग से कल उन्होंने एक टिप्पणी दी ।

मोदी जी से डरते हैं

सीएम शिवराज ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में, सारा देश देशभक्ति के जुनून से भरा था और ये चाहता था कि क्रिकेट का फाइनल भी भारत जीते। खेल भी देशभक्ति का प्रतीक होता है और प्रधानमंत्री जी अगर गए तो हमारे लिए गर्व का विषय है । लेकिन, मोदी जी से इतना डरते हैं या इतना विद्वेष है कि भारत हार गया तो खुशी हो रही है और मोदी पर टिप्पणियां कर रहे हैं। जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकी मति पहले हर लेही।

सीएम बोले-ये विद्धेष की पराकाष्ठा
सीएम ने कहा- ये मति हरने वाला मामला है, इसका मतलब ये है कि अगर देश का नुकसान हो तो हो जाए, मोदी जी का कुछ न कुछ होना चाहिए कुछ कहने का मौका मिल जाए। ये तो विद्वेष की पराकाष्ठा है। राहुल गांधी का ये कृत्य मैं तो मानता हूं कि देश विरोधी भावना की तरह है, इसको देश की जनता माफ नहीं करेगी।

2 Comments

  1. Very informative! Your insights are highly valuable. For additional details, check out: LEARN MORE. What are everyone’s thoughts?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button