तीन सिपाहियों पर ऐसा चढ़ा नशा कि खोल दी रिश्‍वतखोरी पोल, SSP ने कोतवाल से लेकर मुंशी तक पर बिठाई जांच

बरेली
बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र के तीन सिपाहियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें हो रही बातचीत के दौरान सिपाही नशे में धुत होकर बात कर रहे हैं और इंस्पेक्टर व मुंशी पर रिश्वत लेने के आरोप लगा रहे हैं। मामले में एसएसपी ने सीओ आंवला को जांच सौंपी है। पांच मिनट से ज्यादा समय के इस वायरल वीडियो में तीन सिपाही आपस में बात कर रहे हैं। उनकी बातचीत के लहजे से स्पष्ट है कि वे शराब के नशे में धुत हैं।

इसमें एक सिपाही कहता है कि उसकी मंत्री जी के यहां ड्यूटी थी लेकिन यहां लगा दी है। तभी दूसरा सिपाही थाने के मुंशी का नाम लेकर कहता है कि उसकी और कोतवाल की शिकायत करो। पहला सिपाही पूछता है कि कोतवाल पैसे ले रहा है तो दूसरा गाली देकर कहता है कि अरे खूब ले रहा है। फिर वह कोतवाल का नाम भी बताता है।

मुहर लगाने के मुंशी कितने रुपये लेता है, यह पूछने पर वह हजार और दो हजार रुपये लेने की बात कही है। कहता है कि अभी नये बैच 2021 का सिपाही है। मेरी बिरादरी का है और मेरी ही शिकायत कर रहा है। इस पर पहला सिपाही तीसरे सिपाही का नाम लेकर कहता है कि यार ये दीवान दी तो बहुत पैसे ले रहे हैं।

 

One Comment

  1. This article was a fantastic blend of information and insight. It really got me thinking. I’m looking forward to hearing what others think. Check out my profile for more engaging discussions.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button