शतभिषा नक्षत्र के प्रथम चरण में शनि गोचर, इन राशियों की किस्मत रहेगी बुलंद

इस समय न्याय के देवता शनि का गोचर शतभिषा नक्षत्र के प्रथम चरण में वक्री अवस्था में है. शतभिषा नक्षत्र का स्वामी ग्रह राहु है. शनि और राहु दोनों ही मित्र ग्रह हैं. शनि के शतभिषा नक्षत्र के पहले चरण में होने से 5 राशि के लोगों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं. शनि के कारण उनके जीवन में सुख और सुविधाएं बढ़ेंगी और धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. करियर और व्यक्तिगत जीवन में सकरात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे.

 शनि देव शतभिषा नक्षत्र में वक्री अवस्था में हैं और 15 अक्टूबर तक इसमें रहेंगे. शनि के शुभ प्रभाव के कारण 5 राशियों मेष, मिथुन, सिंह, तुला और धनु राशि के जातकों को लाभ होगा. आइए जानते हैं शनि का इन राशियों पर शुभ प्रभाव.

शनि का शतभिषा नक्षत्र में गोचर का राशियों पर सकारात्मक प्रभाव
1. मेष: शनि देव की कृपा पर आप होगी. करियर के क्षेत्र में आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे. बिजनेस करने वाले लोगों को मुनाफा होगा. आमदनी अच्छी होने से धन की कमी नहीं रहेगी. वे अपने नई योजनाओं को लागू करके लाभ पा सकते हैं. नए काम के प्रारंभ के लिए सही समय है, उसके सफल होने की अधिक संभावना होगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए य​ह समय अच्छा रहेगा.

2. मिथुन: जो लोग विदेश में नौकरी करना चाहते हैं या फिर विदेश यात्रा करना चाहते हैं, उनके लिए शुभ योग बन रहा है. शनि देव के आशीर्वाद से समय अनुकूल है, आपकी इच्छा पूरी हो सकती है. आपकी राशि के लोगों को 15 अक्टूबर तक कई यात्राएं करनी पड़ सकती हैं, लेकिन इससे परेशान न हों, यह आपके लिए नए अवसर और लाभ देने वाला साबित होगा. पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा.

3. सिंह: आपकी रा​शि के लोगों के करियर के लिए यह शानदार समय साबित हो सकता है. करियर में आगे बढ़ने के मौके आगे से चलकर आपके पास आएंगे. आपको खुद विश्वास नहीं होगा. किस्मत का साथ मिलेगा और आप बड़ी तरक्की कर सकते हैं. अवसर को हाथ से जाने न दें. इस दौरान आपको धन लाभ होगा, जिससे आ​र्थिक पक्ष मजबूत होगा.

4. तुला: इस दौरान आप पर शनि देव प्रसन्न रहेंगे. आपके जो भी अटके हुए काम हैं, उनको कर डालें, जो मेहनत करेंगे, उसका सुखद परिणाम प्राप्त होगा. नौकरी और व्यापार करने वालों के लिए सुनहरा समय आया है. आमदनी बढ़ेगी और अचानक धन लाभ आपके बैंक बैलेंस को बढ़ा सकता है. इस समय आपकी आ​र्थिक स्थिति में बेहतरीन सुधार देखने को मिल सकता है.

5. धनु: जो लोग लंबे समय से बेरोजगार हैं, उन पर शनि महाराज की कृपा होने वाली है. आपको जल्द नौकरी मिल सकती है. नौकरी करने वालों को नई जॉब का प्रस्ताव मिल सकता है. करियर की दृष्टि से समय अच्छा है. नौकरीपेशा लोगों को बॉस का सहयोग मिलेगा, वे आपकी तारीफ भी करेंगे. हो सकता है कि आपको प्रमोशन का फायदा हो जाए.

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button