जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करने जा रहे अगस्त्या नंदा

मुंबई

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और सांसद जया बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा अपनी अपकमिंग और डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। सभी उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद उतावले हैं। वह बच्चन परिवार की तीसरी पीढ़ी के अभिनय का इंतजार कर रहे हैं। उसके लिए उत्सुक है। मगर उसके पहले नव्या नवेली नंदा के भाई एक मैग्जीन के कवर पेज पर फीचर हो गए, जिसके बाद लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। जमकर आलोचना कर दी।

दरअसल, अगस्त्या नंदा दिल्ली के पॉपुलर बिजनेसमैन निखिल नंदा और श्वेता बच्चन के लाडले बेटे हैं। वह एक Entrepreneur Magazine के कवर पेज पर फीचर हुए, तो सुर्खियों में आ गए। 'रेडिट' यूजर ने हाल ही में उस मैग्जीन कवर को शेयर किया, जिसमें अगस्त्या को दिखाई दे रहे हैं, साथ ही मसाबा गुप्ता भी नजर आ रही हैं। इसकी हेडलाइन में लिखा था- The NextGen Leaders यानी अगली पीढ़ी के नेता। इसके कवर पेज को बहन नव्या ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था।

लोगों ने की अगस्त्या की आलोचना
अब अगस्त्या नंदा की इस फोटो को देखने के बाद लोग भड़क गए। उनका कहना था कि अगस्त्या ने ऐसा किया क्या है, जो वो इतनी नामी मैग्जीन के कवर पेज पर बड़ी हस्तियों के साथ फीचर हुआ है। एक यूजर ने लिखा, 'इसे एक्टिंग में मौका बच्चन कनेक्शन की वजह से मिला। वह कवर पर है सिर्फ अपने नंदा सरनेम की वजह से।' दूसरे यूजर ने कहा, 'अगस्त्या नंदा एक्टर? इसका पहला प्रोजेक्ट तो अभी तक रिलीज नहीं हुआ है और लोगों ने इसे एक्टर कहना शुरू कर दिया।' वहीं कुछ ने नेपोटिज्म का भी राग अलापा।

सुहाना खान को डेट कर रहे हैं?
इस बात से शायद बहुत कम लोग ही अंजान होंगे कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अगस्त्या नंदा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों साथ में जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में भी नजर आएंगे। हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इनके अफेयर की चर्चा जोरों-शोरों से रहती है। दोनों वैसे साथ में अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में स्पॉट होते रहते हैं।

One Comment

  1. I enjoyed reading this article. Its thought-provoking and well-presented. Lets discuss this further. Check out my profile!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button