“नोकिया मैजिक मैक्स” में दमदार कैमरे के साथ पावरफुल बैटरी भी, सैमसंग और आइफोनको देगा टक्कर

"नोकिया मैजिक मैक्स" में दमदार कैमरे के साथ पावरफुल बैटरी भी, सैमसंग और आइफोनको देगा टक्कर

दोस्तों जैसा कि आप और हम जानते है की नोकिया सबसे पुरानी और मजबूत मोबाइल फ़ोन बनाने वाली कंपनी है, वही आपकों बता दें कि फिनलैंड की बहुराष्ट्रीय संचार कंपनी नोकिया इस वक्त 5G generation को देखते हुए और दूसरे मोबाइलों को टक्कर देते हुए एक दमदार फोन लॉन्च करने वाली हैं। इस न्यू नोकिया स्मार्टफोन का नाम “नोकिया मैजिक मैक्स” हैं, वैसे आपको बता दे कि इस फोन के लॉन्च होने के बाद iphone की डिमांड भी कम हो सकती हैं। Nokia पेश कर रहा है अपना अब तक का सबसे दमदार फोन, जिसमें 200MP कैमरे के साथ मिलेगी 7950mAh की बैटरी भी मौजूद हैं।

चलिए अब विस्तार से जानते हैं मोबाइल क्वालिटी के बारे में- अगर बात करें कैमरा क्वॉलिटी की तो इसके पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका मुख्य कैमरा होगा 200 मेगापिक्सल का जो डीएसएलआर को कड़ी टक्कर दे सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। साथ ही इसमें दो अन्य कैमरे 64 मेगापिक्सल और 48 मेगापिक्सल के होंगे। मतलब किफायती दाम में दमदार काम होने वाला हैं।

कैमरे के अलावा नोकिया मैजिक मैक्स की स्पेसिफिकेशन्स भी काफी अच्छी हैं, इस फोन में आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। वही स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ आएगी। यह फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा और इसमें लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8th Gen 2 5G प्रोसेसर लगा होगा।

सबसे बड़ी बात अगर आप उन लोगों में से हैं जो हर वक्त फोन की बैटरी खत्म होने से परेशान रहते है तो नोकिया मैजिक मैक्स आपके लिए एकदम सही फोन साबित हो सकता है, क्योंकि इस फोन में आपको 7950mAh की दमदार बैटरी मिलती है। इतनी बड़ी बैटरी आपको पूरे दिन आसानी से चलेगी, इसके अलावा, यह फोन 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आता है, इसका मतलब साफ है यानी कि फोन को कुछ ही मिनटों में चार्ज कर सकते हैं।

स्मार्टफोन की संभावित कीमत की बात करें तो 5G नोकिया मैजिक मैक्स की शुरुआती कीमत 35000 से 45000 रुपए हो सकती है। वेरिएंट के हिसाब से कीमत भी अलग-अलग हो सकती है। जानकारी के मुताबिक़ कंपनी की तरफ से इसके तीन वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे जो कि हैं 8GB रैम 12GBरैम और 16GB रैम वेरिएंट।

Back to top button