फिनाले ओटीटी से पहले बिग बॉस 17 के प्रतियोगी भावुक हो गए

फिनाले ओटीटी से पहले बिग बॉस 17 के प्रतियोगी भावुक हो गए

नई दिल्ली! लाइव दर्शकों के सामने रोस्टिंग नाइट के दौरान घटनाओं के एक नाटकीय मोड़ में, बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों ने एक-दूसरे पर मज़ाकिया कटाक्ष करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालाँकि, जब रोस्टिंग कार्य के समापन के बाद निष्कासन की घोषणा हुई तो कैदियों को झटका लगा। नामांकित प्रतियोगियों में से आयशा खान, जिनमें अंकिता लोखंडे,विक्की जैन और ईशा मालविया शामिल थीं ने विवादास्पद घर से विदाई ली।

अपने निष्कासन के बाद आयशा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्त अंकिता लोखंडे को समर्पित एक प्यारा सा नोट साझा किया। बिग बॉस 17 के घर में अपने समय के दौरान दोनों ने एक मजबूत बंधन बनाया था, जो अक्सर चुनौतीपूर्ण क्षणों के दौरान आपसी समर्थन प्रदान करते थे। आयशा ने अंकिता के प्रति अपना आभार और स्नेह व्यक्त करते हुए लिखा @lohandeankita jii आप मेरी पूरी यात्रा में मेरे साथ कैसे रहीं, इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी, मेरे दिल में आपके लिए केवल प्यार और अपार सम्मान है।

घर के भीतर बने रिश्तों पर विचार करते हुए, आयशा खान ने एक गुमनाम नोट साझा किया, जिसमें उनके द्वारा विकसित किए गए सार्थक संबंधों का संकेत दिया गया था, जिसमें कहा गया था कई रिश्ते बने घर में पर दो मेरे दिल के बेहद करीब, जो योग्य हो उसकी जीत हो। पोस्ट में बिग बॉस के घर के तनावपूर्ण माहौल के बीच बंधन बनाने की भावनात्मक यात्रा को रेखांकित किया गया।

अपने सोशल मीडिया संदेशों को समाप्त करते हुए, आयशा खान ने उनकी यात्रा को कवर करने में उनकी भूमिका के लिए मीडिया और प्रेस समुदाय की सराहना की। उन्होंने बिग बॉस के घर की घटनाओं को दर्शकों के सामने लाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार करते हुए पोस्ट किया और मीडिया और प्रेस समुदाय को बहुत-बहुत धन्यवाद।

जैसे ही आयशा खान ने बिग बॉस 17 को अलविदा कहा, अंकिता लोखंडे को उनका हार्दिक नोट और घर के भीतर उनके रिश्तों पर विचार रियलिटी शो के गहन और प्रतिस्पर्धी माहौल में ईमानदारी का स्पर्श जोड़ते हैं। प्रशंसक घर में होने वाली उथल-पुथल का अनुमान लगा रहे हैं क्योंकि शेष प्रतियोगी ग्रैंड फिनाले की ओर अपनी यात्रा जारी रख रहे हैं।

Back to top button