ऋतिक रोशन की मैग्नम ओपस 3 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए तैयार

ऋतिक रोशन की मैग्नम ओपस 3 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए तैयार

नई दिल्ली! हम फाइटर की भव्य रिलीज से सिर्फ 3 दिन दूर हैं। उम्मीदें बहुत अधिक हैं क्योंकि यह 2024 की पहली बड़ी बॉलीवुड रिलीज़ है। शनिवार को आधिकारिक तौर पर एडवांस बुकिंग शुरू होने के बाद फिल्म ने एक ठोस शुरुआत का संकेत दिया। अब तक, गति अच्छी है, लेकिन अब, पहले दिन बंपर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हासिल करने के लिए बिग जी को खेल में तेजी लाने की जरूरत है।

अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें! शुरुआती शानदार शुरुआत के बाद फाइटर की गति धीमी हो गई? शनिवार को ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिखाया और कुछ ही घंटों में 1 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू लिया। यह गति रविवार सुबह तक जारी रही और कुछ ही समय में कुल 2 करोड़ रुपये के टिकट बिक गए।

हालाँकि, पूरे रविवार के दौरान, टिकट-बिक्री दर अपेक्षित स्तर तक नहीं थी क्योंकि 1 करोड़ की दूरी भी तय नहीं की गई थी। कल सुबह के अपडेट के अनुसार, फाइटर ने कुल 2 करोड़ रुपये के टिकट बेचे थे, और जब यह कहानी लिखी जा रही थी, तब इसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन (अवरुद्ध सीटों को छोड़कर) 2.92 करोड़ रुपये के टिकट बेचे थे। अलग से देखें तो यह संख्या अच्छी लगती है, लेकिन यहां से फिल्म को वास्तविक गति पकड़नी होगी और दैनिक आधार पर कम से कम 2 करोड़ का आंकड़ा हासिल करना होगा।

Back to top button