चर्चित चुंबन पर बोलीं पूजा भट्ट

चर्चित चुंबन पर बोलीं पूजा भट्ट

मुंबई। पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के साथ 1990 में आए विवादास्पद मैगजीन कवर के बारे में खुलकर बात कर रही हैं, जहां दोनों ने एक-दूसरे के होठों को चूमा था। एक साक्षात्कार में पूजा ने कुख्यात कवर पर मीडिया का ध्यान आकर्षित किया और कहा कि जिस क्षण को कैद किया गया वह ‘बिल्कुल निर्दोष’ था और लोग इसे कैसे समझते हैं, इसके बारे में वह निर्देश या रोल नहीं कर सकती हैं।

इंटरव्यू में जब पूजा से पूछा गया कि क्या उन्हें महेश भट्ट के साथ अपने मैगज़ीन शूट को लेकर कोई पछतावा है, जिसने इतना ध्यान खींचा, तो उन्होंने कहा, नहीं, क्योंकि मैं इसे बहुत सरल देखती हूं, और मुझे लगता है कि दुर्भाग्य से जो हो गया है। क्या होता है, एक स्थिर क्षण को किसी भी तरह से प्रस्तुत और गलत तरीके से प्रस्तुत किया जा सकता है। और मुझे याद है कि शाहरुख ने मुझे ये कहा था जब आपकी बेटियां हों, जब ही आपके बच्चे छोटे हों, कितनी बार एक बच्चा बस यही कहता है, मम्मी पापा मुझे एक चुम्मा दे दो। और वे इस ओर जाते हैं। मैं अब भी इस उमर में भी वही 10 साल की बच्ची हूं अपने पिता के लिए। वो जिंदगी भर वही रहेगी।

पूजा ने कहा, तो यह एक ऐसा क्षण था, जो बिल्कुल मासूम था, जिसे कैद कर लिया गया। और उसका अर्थ जो है, जिसे पढ़ना है वो पढ़ेंगे, जिसे देखना है वो देखेंगे। और मैं इस चीज को डिफेंड करने के लिए नहीं बैठी। अगर लोग बाप और बेटी के रिश्ते को अलग नजरिए से देख सकते हैं, तो वो कुछ भी कर सकते हैं। फिर हम पारिवारिक मूल्यों की बात करते हैं। बहुत कमाल का मजाक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button