विराट कोहली और हारिस रउफ के बीच IND vs PAK मैच से पहले क्या हुई बातचीत? PCB ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा

नई दिल्ली
भारत और पाकिस्तान के बीच आज एशिया कप 2023 का बहुप्रतीक्षित मुकाबला पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस महामुकाबले से एक दिन पहले जब दोनों टीमें एकसाथ मैदान पर प्रैक्टिस कर रही थी तब भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की एक दूसरे से मुलाकात हुई। इस दौरान विराट कोहली हारिस रउफ से तो रोहित शर्मा बाबर आजम और इमाम उल हक से मिले। फैंस अकसर जानना चाहते हैं कि जब लंबे अंतराल के बाद इन चिर-प्रतिद्वंदी टीमों के खिलाड़ियों की एक दूसरे से मुलाकात होती है तो इनके बीच क्या बातचीत होती है। पीसीबी ने अब खिलाड़ियों की इस मुलाकात का वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ-साफ सुनने को मिल रहा है कि विराट कोहली की हारिस रउफ से और रोहित शर्मा की बाबर आजम से क्या बातचीत हुई।

 दोनों देश के फैंस भले ही इस मुकाबले से पहले थोड़े आक्रामक रूप में दिखाई देते हैं, मगर जब भी भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की मैच से पहले मैदान पर मुलाकात होती है तो वह काफी कूल नजर आते हैं। सभी खिलाड़ी एक दूसरे का हालचाल पूछते हैं और क्रिकेट के अलावा भी अन्य चीजों के बारे में बात करते हैं।

आइए आप भी देखें वीडियो
एशिया कप दोनों टीमों के लिए विश्व कप के ड्रेस रिहर्सल की तरह रहेगा जिसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज बल्लेबाजों का सामना हारिस रउफ और शाहीन शाह अफरीदी की अगुवाई में पाकिस्तान के धुरंधर तेज आक्रमण से होगा। एशिया कप 50 ओवरों के प्रारूप में हो रहा है जो अक्टूबर नवंबर में भारत में होने वाले विश्व कप में भाग ले रही टीमों की तैयारी के लिये अहम होगा। वहीं आयोजकों और क्रिकेटप्रेमियों के लिये भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला सब मुकाबलों से बढ़कर रहता आया है।

भारत और पाकिस्तान के स्क्वॉड इस प्रकार है:
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल , शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, संजू सैमसन।

पाकिस्तान : बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमां, इमामुल हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रउफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी , सऊद शकील, तैयब ताहिर।

 

One Comment

  1. This was a fantastic read. The analysis was spot-on. Interested in more? Check out my profile for more engaging discussions!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button