ब्लॉक स्तर पर चयन स्पर्धा एवं जिला स्तर पर प्रतियोगिता का आयोजन विभिन्न खेलों में संभावित 12 से 28 सितम्बर के मध्य किया जायेगा

ब्लॉक स्तर पर चयन स्पर्धा एवं जिला स्तर पर प्रतियोगिता का आयोजन विभिन्न खेलों में संभावित 12 से 28 सितम्बर के मध्य किया जायेगा

मुरैना 12 सितम्बर 2023/’’खेलो इण्डिया यूथ गेम्स-2022’’ की तर्ज पर ’’खेलो एमपी यूथ गेम्स-2023 का आयोजन ब्लॉक स्तर पर चयन स्पर्धा एवं जिला स्तर पर प्रतियोगिता का आयोजन विभिन्न खेलों में संभावित 12 से 28 सितम्बर 2023 मध्य किया जायेगा।

संभागीय खेल अधिकारी श्री प्रशांत कुमार कुशवाह ने बताया कि खेल प्रतियोगिता का आयोजन संबंधित खेल के अंतर्राष्ट्रीय व राष्ट्रीय खेल महासंघो के निर्धारित मापदण्डों, नियमों के तहत किया जायेगा। ब्लॉक चयन स्पर्धा एवं जिला स्तर की प्रतियोगिताओं के आयोजन के लिये संभावित तिथियां निर्धारित की है। जिनमें 12 से 14 सितम्बर के मध्य ब्लॉक स्तरीय चयन स्पर्धा, 16 से 18 सितम्बर के मध्य जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन, 20 से 23 सितम्बर के मध्य संभाग स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन और 24 से 28 सितम्बर 2023 के मध्य राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा।

One Comment

  1. I found this article both informative and thought-provoking. The analysis was spot-on, and it left me wanting to learn more. Let’s discuss further. Check out my profile for more related discussions!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button