रेलवे की इस दमदार कंपनी को मिला 322 करोड़ रुपये का काम, शेयरों की मची लूट, 6 महीने में पैसा हुआ डबल

नई दिल्ली
बीते एक साल के दौरान जिन कंपनियों ने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है उसमें रेल विकास निगम (Rail Vikas Nigam Ltd) भी एक है। कंपनी के पोजीशनल निवेशकों को पिछले 6 महीने के दौरान 100 प्रतिशत से अधिक का लाभ हो चुका है। अब कंपनी को 3 अरब रुपये से अधिक का काम मिला है। आइए रेल विकास निगम के शेयर प्रदर्शन से लेकर इस नए वर्क ऑर्डर तक जान लेते हैं –

क्या काम मिला है?

2 सितंबर 2023 को शेयर बाजारों को दी जानकारी में रेल विकास निगम ने बताया कि मध्य गुजरात विज कंपनी लिमिटेड की तरफ से 3,22,08,79,834 रुपये का वर्क ऑर्डर मिला है। रेलवे के इस कंपनी को 31 महीने के अंदर ही काम को पूरा करना है। बता दें, शुक्रवार को रेलवे विकास निगम के शेयरों में तेजी देखने को मिली थी।

शेयर बाजार में कंपनी का दमदार प्रदर्शन जारी

शुक्रवार को रेल विकास निगम के शेयर का भाव बीएसई में 5.53 प्रतिशत की तेजी के साथ 138.25 रुपये के लेवल पर पहुंचकर बंद हुआ था। बीते एक महीने के दौरान रेल विकास निगम के शेयरों की कीमतों में 12 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। वहीं, 6 महीने पहले इस स्टॉक को खरीद कर होल्ड करने वाले निवेशकों को अबतक होल्ड करने पर 110 प्रतिशत का लाभ हो चुका है।

बुलेट ट्रेन की रफ्तार से भाग रहे हैं शेयर

रेल विकास निगम के पोजीशनल शेयर होल्डर्स के लिए शानदार रहा है। इस दौरान कंपनी के शेयरों में 300 प्रतिशत से अधिक की उछाल देखने को मिली है। रेलवे का स्टॉक बीते एक साल के दौरान बुलेट ट्रेन की रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। निवेशकों के लिए अच्छी बात यह है कि कंपनी के शेयरों में तेजी का सिलसिला जारी है।

 

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button