किसान कांग्रेस सम्भल जब कांग्रेस के व्यवस्था परिवर्तन रथ को लेकर सम्भल जनपद के गांवों कस्बों और सहरों में जाता है

किसान कांग्रेस सम्भल जब कांग्रेस के व्यवस्था परिवर्तन रथ को लेकर सम्भल जनपद के गांवों कस्बों और सहरों में जाता है

दोस्तो किसान कांग्रेस सम्भल जब कांग्रेस के व्यवस्था परिवर्तन रथ को लेकर सम्भल जनपद के गांवों कस्बों और सहरों में जाता है तो सब पार्टियों को भूल कर कांग्रेस की चर्चा करने लगते हैं और नुक्कड़ सभा के लिए स्थान भी इस प्रकार से चुनते हैं मन करता है कांग्रेस के इस व्यवस्था परिवर्तन रथ को लेकर जनता के बीच ही रहूं।
दोस्तो अभी लोकसभा चुनावों में 7 या 8 महीने हैं सम्भल की जनता का कहना है इस बार देश में कांग्रेस के इस जनांदोलन से तैयार हुए नेताओं को ही लोकसभा का उम्मीदवार कांग्रेस को बनाना पड़ेगा।
कल मझावली सड़क चौराहे, मझावली, मऊ अस्सु और चन्दौसी फुव्वारा चौक पर नुक्कड़ सभाएं हुईं।
दोस्तो जिस प्रकार से BJP RSS देश में कहती है मोदीजी का विकल्प नहीं है हम कहते हैं एक बार किसान कांग्रेस के व्यवस्था परिवर्तन रथ के सामने पड़ जाओ मोदीजी ही नहीं देश की सम्पूर्ण राजनीति का विकल्प दीख जाएगा।
BJP RSS सहित देश की अन्य सभी राजनैतिक पार्टियों को कांग्रेस का एहसान मानना चाहिए क्योंकि अभी तक कांग्रेस किसान कांग्रेस सम्भल के इस व्यवस्था परिवर्तन रथ की ओर अनदेखा कर रही है अगर कांग्रेस इस रथ के साथ जुड़ जाती तो अब तक देश की जनता कांग्रेस के साथ खड़ी हो जाती।
दोस्तो आज के दिन राहुल गांधी नें पदयात्रा शुरू की थी आज देश में कांग्रेस पदयात्रा का आयोजन कर रहा है इसलिए आज चन्दौसी में किसान कांग्रेस का रथ Pपदयात्रा के दौरान नुक्कड़ सभाएं करेगा

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button