कमिश्नर कार्यालय में 8 लोगों की हुई सुनवाई

कमिश्नर कार्यालय में 8 लोगों की हुई सुनवाई

मुरैना 05 सितम्बर 2023/चंबल संभाग के कार्यालय में चंबल संभाग के कमिश्नर श्री दीपक सिंह के निर्देशन में संयुक्त आयुक्त विकास श्री राजेन्द्र सिंह नेमंगलवार को 8 लोगों की समस्याओं को सुना।संयुक्त आयुक्त विकास श्री राजेन्द्र सिंह ने प्राप्त आवेदनों पर त्वरित निराकरण करने का आश्वासन आवेदकों को दिया।

मुरैना निवासी पवन कुमार ने पटवारी प्रदीप उर्फ बंटी यादव द्वारा सीमांकन एवं बटवारे के नाम पर गुमराह कर 50 हजार रूपये हड़पने एवं बाहुबलियों के साथ मिलकर गलत सीमांकन, बटावारा किये जाने के विरूद्ध दण्डात्मक कार्यवाही कर हड़पे गये पैसे दिलाये जाने के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किया। संयुक्त आयुक्त विकास श्री राजेन्द्र सिंह ने आवेदन पर विचार करते हुये समस्या का निराकरण करने संबंधी निर्देश दिये।

कैलारस निवासी रामजीलाल ने ग्राम पंचायत हटीपुरा में मनरेगा द्वारा किये गये करोड़ों रूपयों की भ्रष्टाचार की जांच कराने संबंधी आवेदन दिया। जौरा निवासी माताराम ने ग्राम पंचायत सिंगरोली में मनरेगा के अन्तर्गत किये गये जा रहे भर्जीवाड़े के संबंध में आवेदन दिया। इसी प्रकार अतिक्रमण, नामान्तरण, केंसर रोगी को भू-अधिकार योजना के तहत आवास देने आदि के संबंधी में शिकायती आवेदन प्राप्त हुये। संयुक्त आयुक्त विकास श्री सिंह ने प्राप्त सभी आवेदनों को त्वरित निराकरण के लिये संबंधित विभागों को भेजकर निर्धारित समय-सीमा में निराकरण करने के निर्देश दिये हैं।

One Comment

  1. Great job on this piece! Its both informative and engaging. Im eager to hear your thoughts. Check out my profile!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button