हेड के हाथ में फ्रैक्चर, ऑस्ट्रेलिया की चिंता बढ़ी

हेड के हाथ में फ्रैक्चर, ऑस्ट्रेलिया की चिंता बढ़ी

नई दिल्ली। सेंचुरियन में शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे वनडे के दौरान हाथ में चोट लगने के कारण हेड को रिटायर हर्ट होने के लिए मजबूर होना पड़ा और मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने खेल के बाद पुष्टि की कि बाएं हाथ के खिलाड़ी को फ्रैक्चर हो गया है। अब ऑस्ट्रेलिया यह इंतजार कर रहा है कि स्टार बल्लेबाज ट्रैविस हेड आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में खेलने के लिए समय पर फिट होंगे या नहीं।
मैकडॉनल्ड्स ने कहा, यह एक पुष्ट फ्रैक्चर है। यह किस प्रकार की समय सीमा के लिए उपयुक्त है, इसका मूल्यांकन कल किया जाएगा। मुझे लगता है कि वह इसके बारे में विस्तार से जानने के लिए कल और अधिक स्कैन के लिए जाएंगे, फिर हम वहां से इसका प्रबंधन करेंगे। मैं कोई मेडिकल व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि यह उंगली से थोड़ा ऊपर है स्वयं…यह कहीं (हाथ में) जोड़ में है। विश्व कप तेजी से नजदीक आ रहा है और उंगलियां फैक्चर हो गई हैं।
हेड को विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की 15 खिलाड़ियों की टीम में शामिल किया गया है। 29 वर्षीय खिलाड़ी को 8 अक्टूबर को चेन्नई में मेजबान भारत के खिलाफ टूर्नामेंट के अपने टीम के शुरुआती मैच के लिए फिट होने के लिए कड़ी मेहनत का सामना करना पड़ सकता है।
विश्व कप में मुकाबला करने वाली टीमों को टूर्नामेंट के लिए अपनी अंतिम 15-खिलाड़ियों की टीम आईसीसी को सौंपने के लिए 28 सितंबर तक का समय है और उस तारीख के बाद ही कार्यक्रम आयोजकों की अनुमति से बदलाव किए जा सकते हैं।
यदि हेड को बाहर कर दिया जाता है, तो ऑस्ट्रेलिया के पास उनकी जगह लेने के लिए कई विकल्प होंगे, जिसमें टेस्ट स्टार मार्नस लाबुशेन और हार्ड-हिटिंग ऑलराउंडर टिम डेविड प्रमुख उम्मीदवारों में से हैं।

One Comment

  1. Wonderful insights! The way you break down the complexities is commendable. For additional information on this topic, I recommend visiting: EXPLORE FURTHER. Keen to hear more opinions from the community!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button