गोविंद नामदेव को दुख है कि ‘ओएमजी 2’ से उनके कई सीन्स और डायलॉग काट दिए गए

मुंबई

एक्टर गोविंद नामदेव इस बात से खफा हैं कि 'ओएमजी 2' से उनके बहुत सारे सीन्स और डायलॉग काट दिए गए। एक्टर का कहना है कि उनके कैरेक्टर को बर्बाद कर दिया गया। गोविंद नामदेव 2012 में आई फिल्म 'ओएमजी: ओह माय गॉड' में पुजारी सिद्धेश्वर महाराज के रोल में नजर आए थे। उनका किरदार काफी भारीभरकम था। वह 'ओएमजी 2' का भी हिस्सा थे। लेकिन इसमें उन्हें ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं मिला। हालांकि गोविंद नामदेव को पछतावा नहीं है कि उनके सीन्स काट दिए गए।

मालूम हो कि OMG 2 सेक्स एजुकेशन के विषय पर आधारित है। फिल्म के कई सीन्स और डायलॉग पर खूब विवाद हुआ था, जिसके बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म में A सर्टिफिकेट दिया और 27 बदलाव करवाए थे। अब Govind Namdev ने 'बॉलीवुड हंगामा' को दिए इंटरव्यू में उसी पर बात की और खुलासा किया कि उनके बहुत से सीन्स और डायलॉग काट दिए गए।

गोविंद नामदेव बोले- खूब कैंचियां चलीं, डर था कि…
वह बोले, 'खूब कैंचियां चली हैं। डर यह था कि फिल्म में जो कुछ भी दिखाया जा रहा है, उसे लेकर कुछ भी गलत नहीं होना चाहिए। कहीं उसका रिएक्शन गलत नहीं हो जाए फिल्म के साथ। ये कर करके बहुत सारे डायलॉग, बहुत सारे सीन्स, बहुत सारे रिएक्शन्स, सब कटते चले गए।'

'मेरा पूरा कैरेक्टर ही बर्बाद हो गया'
हालांकि गोविंद नामदेव को जरा भी अफसोस नहीं है, क्योंकि उनका छोटा सा किरदार भी दर्शकों के दिल-दिमाग पर असर छोड़ने में कामयाब रहा है। उन्होंने आगे कहा, 'चूंकि लोगों को फिल्म पसंद आई, इसलिए मुझे अपने डायलॉग्स और सीन काटे जाने का कोई अफसोस नहीं है। मेरा पूरा कैरेक्टर ही बर्बाद हो गया। लेकिन जो भी मुझे मिला, वह मेरे लिए काफी है। मेरे लिए तो एक सीन भी काफी है। यदि हम जो कर रहे हैं, वह प्रभाव पैदा कर रहा है, तो यह पर्याप्त है।'

OMG 2 का कलेक्शन
11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हुई OMG 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। हालांकि यह अभी तक सिर्फ 144.42 करोड़ रुपये ही कमा पाई है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं, जबकि अक्षय कुमार कैमियो करते नजर आए। वहीं यामी गौतम वकील के रोल में दिखीं।

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button