चुनाव से पहले कॉलेज शिक्षा विभाग में निकाली बंपर भर्ती, 6 सितंबर से आवेदन शुरू; जानें डिटेल

जयपुर

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से  कॉलेज शिक्षा विभाग में पुस्तकालय अध्यक्ष के 247 पद, शारीरिक प्रशिक्षण अनुदेशक के 247 पद और सहायक आचार्य (गृह विज्ञान) के 39 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया है। शैक्षणिक योग्यता, वर्ग वार वर्गीकरण और अन्य जानकारी संबंधी विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। फिलहाल आयोग ने परीक्षा तिथि घोषित नहीं की है।

533 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी

आयोग के सचिव रामविलास मेहता ने बताया कि आयोग की ओर से पुस्तकालय अध्यक्ष, शारीरिक प्रशिक्षण अनुदेशक और सहायक आचार्य (गृह विज्ञान) के कुल 533 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। इन पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 6 सितंबर से 5 अक्टूबर की रात्रि 12 बजे तक किए जा सकेंगे। ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं होंगे। परीक्षा तिथि और स्थान के संबंध में जल्द ही आयोग सूचित करेगा. उन्होंने बताया कि परीक्षा शुल्क, आवेदन प्रक्रिया, प्रमाण पत्रों से संबंधित एवं अन्य सूचनाओं के लिए आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध विस्तृत आवेदन पत्र, सामान्य दिशा निर्देश और संबंधित सेवा नियमों का अध्ययन आवश्यक रूप से कर लें. इसके अतिरिक्त परीक्षा के संबंध में समय-समय पर जारी सूचनाओं का अवलोकन आयोग की वेबसाइट पर भी कर सकते हैं।

जानकारी के लिए यहां करें संपर्क 

मेहता ने बताया कि किसी भी प्रकार के मार्गनिर्देशन, सूचना और स्पष्टीकरण के लिए आयोग के स्वागत कक्ष पर व्यक्तिगत रूप से या हेल्पलाइन नंबर 0145-2635212, 2635200 पर अभ्यर्थी संपर्क कर सकते हैं। 

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button