क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने किया खुलासा, मैच के दौरान अलग-अलग इंजरी से जूझे हैं क्रिकेटर

क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने किया खुलासा, मैच के दौरान अलग-अलग इंजरी से जूझे हैं क्रिकेटर

दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज सूर्या ने हाल ही में खुलासा किया कि स्पोर्ट्स हर्निया के अलावा उनके दाहिने घुटने में चोट लगी थी जिसके लिए उन्हें सर्जरी और ऑपरेशन करवाना पड़ा था। उनके टखने में भी चोट लगी थी। उन्होंने कहा कि एनसीए और पत्नी की सलाह उनके काम आई।

भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बुधवार को खुलासा किया कि वह पिछले तीन महीनों में तीन अलग-अलग इंजरी से जूझ रहे हैं, लेकिन उन्होंने उबाऊ रिकवरी प्रक्रिया से गुजरते हुए खुद का बेहतर बनने के लिए कड़ी मेहनत की है। सूर्या ने कहा कि पत्नी की सलाह भी काम आई।

सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल द्वारा जारिए किए गए के वीडियो में कहा, मुझे एक साथ दो-तीन चोटें थीं, स्पोर्ट्स हर्निया, टखना और फिर दायां घुटना। मुझे एक समय में एक कदम उठाना था, छोटी-छोटी चीजों का पालन करना था और आज मैं मैदान पर आकर वास्तव में खुश हूं।

सूर्या ने आगे कहा, वास्तव में पिछले तीन या साढ़े तीन महीनों का वर्णन करना थोड़ा मुश्किल है। यह मुश्किल था, पहले दो-तीन सप्ताह, क्योंकि मुझे लगा कि बार-बार वही चीजें करना बहुत उबाऊ था, लेकिन (चौथे-पांचवें सप्ताह तक) मुझे एहसास हुआ कि आगे बढ़ना जरूरी है।

बताते चले कि एनसीए में रिहैब के दौरान वह आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का एक भी मैच नहीं देख सके। वीडियो में उन्होंने खुलासा किया कि वह कठिन दिनचर्या का पालन करते थे। इसके चलते उन्हें मैच नहीं देखने को मिल पाता था। गौरतलब हो कि दिल्ली के खिलाफ वह शून्य पर आउट हो गए थे।

Back to top button